interesting sex facts and sex knowledge।। रोचक सेक्स फैक्ट - beautiful LIFE

Latest

LIFE IS BEAUTIFUL SO MAKE IT HAPPY AND JOYFUL

Monday, May 1, 2017

interesting sex facts and sex knowledge।। रोचक सेक्स फैक्ट

सेक्स हमारे जीवन का हिस्सा हैं ऐसी बहुत सी बाते है जो हम सेक्स के बारे में नही जानते


आज आप सभी लोगो को कुछ जानकारी देना चाहता हु जो आपको मजेदार के साथ साथ ज्ञान वर्धक भी लगेंगी।

1. हम अपने आप उन लोगों की तरफ आकार्षित हो जाते है जिन लोगो की गंध हमे अच्छी लगती है।
2. अदरक सेक्स से जुड़े उत्तेजना की भावनाओं को उत्तेजित करती है। अदरक खाने से आपकी हृदय गति बढ़ जाती है, आपके खून बहाव तेज हो जाता है और आप अपने आप को उत्तेजित महसूस करते है तो कहने का मतलब है की अदरक sex वर्धक है इसका सेवन आपकी sexlife अच्छी क्र सकता है तो सुरु हो जाइये। 3. एक अध्ययन में पाया गया कि महिलाओं की तुलना में ब्रेकअप के बाद पुरुषों को अधिक भावनात्मक दर्द महसूस होता है। अब मत कहना की मर्द को दर्द नहीं होता >> 4. एक अध्ययन से पता चलता है कि पुरुष और महिला केवल दोस्त नहीं हो सकते। अब समझ में नहीं आया हो तो भाई मै कुछ नहीं कह सकता। 5. कुछ लोग शुक्राणु को बुढ़ापे के उपचार की दवा मानते हैं, क्योंकि त्वचा पर झुर्रिया नहीं पड़ने देता है ।
6 यौन गतिविधि के दौरान जारी एंडोर्फिन ने ओपीओइड नशीली दवाओं के इस्तेमाल के समान एक उत्साह पैदा किया। 7. सेक्स के दौरान भोजन के बारे में सोचते समय कुछ लोगों को उत्तेजना की भावना महसूस होती है।भाई कल से सोचो और सोचो 8 . सम्भोग के बाद, एक महिला का अंडा 24 से 48 घंटों के लिए उपजाऊ होता है, और एक पुरुष के शुक्राणु महिला शरीर के अंदर 48 घंटे तक जिन्दा रह सकते हैं। सोचो , और सावधान रहें 9. 12 प्रतिशत वयस्क जहा काम या नौकरी करते है वह पर उनके यौन संबंध हैं।
10 . एक साथी के साथ यौन संबंध रखने के दौरान केवल 57 प्रतिशत महिलाएं संभोग सुख /कौमार्य प्राप करती है । 11 . कामसूत्र 30 प्रकार के चुंबनों को दर्शाता है। आपने कितने तरह के प्रयास किए? 12. 2010 के एक अध्ययन के मुताबिक, पुरुष, जो सप्ताह में कम से कम दो बार सेक्स करते हैं, उनको हृदय रोग का खतरा कम होता हैं।
13 . कंडोम को रखना एक अच्छा विचार है, क्योंकि आपको नहीं पता है कि आपका पार्टनर कब राजी हो कब मौका मिले कंडोम को एक महीने से अधिक की बटुए में रखा जाता है और इसके प्रयोग के दौरान फटने की संभावना अधिक होती है।
14 . एक चम्मच वीर्य में पांच से सात कैलोरी होते हैं।
15 . एक बार संभोग एक दिन में प्रोस्टेट कैंसर से पीड़ित आदमी के जोखिम को कम कर सकता है। 16. कुछ ऐसे पदार्थ हैं जो आपके सेक्स ड्राइव को बढ़ावा देते हैं,जैसे तरबूज में सिट्र्रलाइन एमिनो एसिड होता है, हृदय प्रणाली के लिए अच्छा होता है और रक्त वाहिकाओं को आराम करने में मदद करता है जो आपके सेक्स ड्राइव को बढ़ाते हैं। 17 . औसत योनि 3 से 4 इंच लंबी होती है, लेकिन यौन उत्तेजना होने पर 200 प्रतिशत बढ़ सकती है।

No comments:

Post a Comment